Thanks For Visiting

Thursday, 22 February 2018

Google Tez Se Paisa Kaise Kamaye - 100 % Trusted Google Product

Google ने finally India में Google Tez UPI नाम से अपना पहला Digital Payment UPI App Launch कर दिया है. यह India का पहला App है जिसमे UPI Service के साथ-साथ Direct Sharing Features होगा. Google Tez UPI Based App को Flipkart PhonePe और Paytm wallet Appके Feature & Service को मिलकर एक Hybrid Online Payment App बनाया गया है और साथ में ज्यादा-ज्यादा Cusotmer को इस App से जोड़ने के लिए Google ने बहुत से Earning & Cashback Offer भी लाये है. यहाँ पर हम यही बात करेंगे की Google Tez App Kya hai(क्या है)? कैसे काम करता है? और इसके क्या Offers है.


What is Google Tez? Isse Paise Kaise Kamaye?
Tez(तेज़) के हिंदी Word है, जिसका English में मतलब Fast. Google Tez के UPI Based App है जो की PhonePe और Paytm दोनों App की तरह use किया जा सकता है. इसके साथ इस Tez App में एक खाश Features है, जिसे अभी किसी और Online Payment App में launch नहीं किया है.
“अगर आपके आस-पास कोई है और आप उसे पैसा Send करना चाहते है या उससे पैसा Receive करना चाहते है. तो इसके लिए आप Direct Tez App से Shareit की तरह अपने नजदीकी में किसी भी Tez App को Search कर सकते है और उसे पैसा Send कर सकते है और उससे Receive कर सकते है बिना अपना Phone Number या Bank Account Number शेयर किये”
इसी तरह और भी बहुत से Features है Google Tez App में, जैसे की..
  • Direct एक बैंक से दुसरे बैंक में पैसे ट्रांस्फ़र कर सकते है.
  • 24/7 Tez Shield Google Multi Layer Security
  • Tez Cash Mode के द्वारा आप अपने नजदीक में किसी को भी पैसे Send कर सकते है बिना अपना Personal Information बताये & Vice versa.

Google Tez App Download & Setup कैसे करे?

Google ने अभी इसे केवल Android & iOS Smartphones के लिए launch किया है. अगर आपके phone में Android 4.4 या उससे उपर का Android OS है. तो आप इसे Google Official Marketplace Google Play से Tez App Download कर सकते है.
Google Tez App Download & Install करने के बाद, आप कुछ basic से Step को Follow करके अपना Account Setup कर सकते है.
Step 1. सबसे पहले आप Bank Account पर Register Phone Number Enter करना है और साथ में ये ध्यान रखना है. जो भी Phone Number Bank Account पर Register है, वह SIM आपके phone में लगा होना चाहिए और SIM में कुछ Balance होना चाहिए.
Step 2. जैसे ही आप Number दर्ज करके Continue पर click करेंगे, आपके Phone Number पर एक OTP(One-time Password) जायेगा आप उसे दर्ज करे.
Step 3. अब आप अपने Bank Account Select करे और अपना Detail दर्ज करे. उसके बाद आपका Account Setup हो जायेगा.
Google Tez App काम कैसे करता है?
Google ने Tez UPI App को केवल India के लिए लांच किया है, इसलिए यह Hindi के साथ India के सभी Local Language, Marathi, Gujrati, Tamil, Telgu, Bengali etc. को Support करता है. इसके इसमें बहुत से तरीके दिए गए है, जिसके द्वारा आप Money Send & Receive कर सकते है.
  • Phone Number से पैसे Send & Receive करना.
  • QR Code से पैसे Send & Receive करना.
  • UPI के Through पैसे Send & Receive करना.
  • Tez Mode से पैसे Send & Receive करना.

Google Tez App Refer & Earn Program ( Tez App se Refer Karke 9000 Rs. Tak Kaise Kamaye):

Tez App में बहुत से Cashback Offer & Payment Offer दिए गए है. But इसमें जो सबसे Important Offer है, वह है Refer & Earn Offer. इस Offer के तहत अगर आप अपने किसी Friend को Tez App Refer करते है और वह आपके Referral Link से इस Download करता है. उसके बाद जब आपका Friend अपना पहला Trasaction करेगा, तो आपको और आपके Friend को 51-51 रुपये मिलेंगे
दोस्तों, उम्मीद है आपको समझ में आ गया होगा की Google Tez App Kya hai(क्या है)? और कैसे काम करता है. मेरे हिसाब से यह  सबसे fast & Secure UPI App है, जिसपर आप भरोषा कर सकते है क्योकि इसमें कुछ ऐसे Features है. जिसके द्वारा सबसे fast Mobile Payment कर सकते है और साथ में Google 24/7 Security मिलेगा. जो आपके Transaction को safe & Secure बनाएगा. अगर tez app के बारे में आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो Comment जरुर करे.

0 comment:

Post a Comment

Dosto Apne Vichar Yaha Prakat Kare

Join Us

Quote Of The Day

आप यह नहीं कह सकते कि आपके पास समय नहीं है क्योंकि आपको भी दिन में उतना ही समय (24 घंटे) मिलता है जितना समय महान एंव सफल लोगों को मिलता है|

Like Us On Facebook